Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की सैनिको को साधने की तैयारी, सभी सैनिको के परिवारों को भेजेगी शुभकामना संदेश

- Advertisement -
- Advertisement -

480931-bjpmaurya

लखनऊ | सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बीजेपी पर इसका श्रेय लेने के आरोपों के बीच, उत्तर प्रदेश बीजेपी ने इस मुद्दे को आगामी विधानसभा चुनावो में भुनाने की पूरी तैयारी कर ली है. उत्तर प्रदेश में बीजेपी सभी सैनिको और अर्ध सैनिको के परिवारों को शुभकामना सन्देश भेजने की तैयारी कर रही है. इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी भी लोगो से इसी तरह की अपील कर चुकी है.

इकोनॉमिक्स टाइम्स में छपी खबर के अनुसार उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या के हस्ताक्षर वाली एक चिट्ठी, उत्तर प्रदेश के हर सैनिक और अर्ध सैनिक के घर भेजी जायेगी. इस चिट्ठी में सैनिको को दिवाली की शुभकामनाये भेजी जायेगी. इस चिट्ठी के साथ प्रधानमत्री मोदी के सन्देश वाला एक विडियो भी हर सैनिक परिवार को भेजा जायेगी.

उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने इस खबर की पुष्टि की है. केशव प्रसाद मौर्या ने इस बारे में इकोनॉमिक्स टाइम्स को बताते हुए कहा की बीजेपी का हर कार्यकर्ता मेरी शुभकामनाओ वाली चिट्ठी , प्रदेश के हर सैनिक के घर पहुंचाएगा. इसके अलावा केन्द्रीय मंत्री पूरे देश में सैनिको और उनके परिवार वालो को शुभकामना सन्देश भेज रहे है.

इस काम के लिए बीजेपी , प्रदेश के सभी सैनिक और अर्ध सैनिक की सूचना एकत्र कर रही है. आगामी विधानसभा को देखते हुए बीजेपी सेना के सर्जिकल स्ट्राइक को भुनाने की पूरी कोशिश करेगी. इसकी बानगी प्रधानमंत्री मोदी के हर भाषण में दिख जायेगी. मोदी हर रैली में सेना और सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र कर रहे है. बीजेपी इसके जरिये देश में राष्ट्रवाद की सबसे बड़ी जनक बनने की कोशिश कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles