Sunday, January 23, 2022

केंद्रीय खेल मंत्री ने सिंधु और साक्षी को बताया गोल्ड मेडलिस्ट, बन रहा मजाक

- Advertisement -

केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल के एक के बाद एक विवाद सामने आ रहें हैं. अभी उनकी ट्विटर पर खिलाड़ी की गलत फोटो ट्वीट करने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए ‘पीवी सिंधु और साक्षी मलिक को रियो की गोल्ड मेडलिस्ट’ बता दिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को इन खिलाड़ियों से मिले थे. इस बारे में पत्रकारों को जानकारी देते हुए विजय गोयल ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से आज खिलाड़ियों ने मुलाक़ात की है जिनमें हमारी रियो की गोल्ड मेडलिस्ट पीवी सिंधु और साक्षी मलिक भी थीं.”

विजय गोयल ने बाद में कहा, ”मैं मेडलिस्ट कहना चाहता था लेकिन मेरे मुंह से गोल्ड मेडलिस्ट निकल गया. बहरहाल कौन जानता है आने वाले वर्षों में हम गोल्ड मेडल जीत जाएं.”

विजय गोयल का ये बयान जैसे ही सामने आया ट्विटर पर लोगों ने उनकी आलोचना शुरू कर दी जिसके बाद विजय गोयल को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि जुबान फिसल गई, इसे मुद्दा नहीं बनाना चाहिए.

गौरतलब रहें कि ओलंपिक खेल में बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने महिला वर्ग में रजत पदक जबकि पहलवान साक्षी मलिक ने कांस्य पदक जीता था.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles