सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पीयूष गोयल कलमा पढ़ते हुए दिखाई दे रहे है।

वीडियो में वह कह रहे है कि मैं रोज सुबह पूजा करने से पहले कलमा पढ़ता हूं। गोयल मंच से कलमा पढ़कर भी सुना रहे हैं- ला इलाहा इल्लल्लाह मुहम्मदुर रसूलुल्लाह।56 सेकेंड का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में पीयूष गोयल के साथ मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थक कहे जाने वाले जफर सरेशवाला सहित कई मुस्लिम समुदाय के लोग भी हैं। कार्यक्रम के मंच पर तारीख 28 जनवरी 2016 लिखी हुई है और इस कार्यक्रम का नाम ‘तालीम की ताकत’ है।

स वीडियो क्लिप में पीयूष गोयल जनता को मंच से संबोधित करते हुए कहते हैं -‘मैंने जफर भाई से परमीशन ले रखी है कि मैं शुरुआत कर सकूं उस वाक्य से जो हमने तब सीखा था जब छोटे थे। वो मेरे मन में ऐसा बैठ गया है कि रोज़ सुबह जब मैं पूजा करता हूं तो उसमें वो वाक्य भी साथ जोड़ देता हूं- ला इलाहा इल्लल्लाह मोहम्मदुर्रसूलल्लाह। वास्तव में सभी धर्मों की जो ताकत है वो वही ताकत है कि जब हम सब अमन और शांति से एक दूसरे के साथ मिलकर चलते हैं। तभी पूरे देश का निर्माण होता है।’

अपने इस भाषण में पूजा के साथ कलमा पढ़ने की बात को लेकर पीयूष गोयल सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। कुछ लोगों ने लिखा कि देश में मोब लिंचिंग रुकवा दो तो हम समझ जाएंगे कि आप मुस्लिम धर्म से भी प्यार करते हैं।

https://twitter.com/C_Shrama/status/1153217123822346240

एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसे तो मोदी जी उठकर कहेंगे कि मैं हर शुक्रवार को जुम्मे की नमाज अदा करता हूं।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन