मोदी सरकार में सामाजिक न्याय एवं आधिकारिकता राज्य मंत्री का पद संभाल रहे रामदास अठावले ने बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा कि जिस पार्टी के साथ हवा होगी वह उसका ही साथ देंगे। हालांकि उन्‍होंने यह भी स्‍पष्‍ट किया है कि जब तक सरकार रहेगी, वह एनडीए में बने रहेंगे।

भाईदूज के मौके पर मुंबई में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘नसीम खान (कांग्रेस) बोल रहे हैं कि तुम हमारे साथ आ जाओ। मैं 10-15 साल तक कांग्रेस के साथ रहा। इधर (भाजपा) भी मुझे 5-20 साल रहना होगा। जब तक सरकार है तब तक मैं यहीं रहूंगा। जब मैं अंदाजा लगा लूंगा कि हवा किस दिशा में है तब निर्णय लूंगा।’

रामदास अठावले महाराष्ट्र से राज्यसभा सांसद हैं और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष हैं। आठवले इससे पहले भी कई ऐसे बयान दे चुके हैं जो बीजेपी की विचारधार से मेल नहीं खाता है। कुछ दिनों पहले आठवले ने दावा किया था कि अयोध्या में विवादित भूमि असल में एक बौद्ध धर्मस्थल है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

congress bjp 647 033117014707

उन्‍होंने हिंदू और मुसलमानों से अयोध्या की विवादित भूमि के लिए लड़ाई न करने और सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करने की अपील की थी। अाठवले ने कहा, ‘मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद कई मुसलमानों को गोरक्षा के नाम पर अत्याचार का सामना करना पड़ा, लेकिन मुस्लिमों को भी गो रक्षा का प्रयास करना चाहिए क्योंकि यह हिंदुओं के लिए आस्था का प्रतीक है।’

वहीं राफेल पर मोदी सरकार का बचाव करते हुए यूपी गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अठावले ने कहा था कि राफेल डील पर राहुल झूठ बोल रहे हैं। वहीं सीबीआई मामले पर उन्होंने कहा था कि दोनों निदेशक एक दूसरे पर आरोप लगा रहा हैं, जिसके चलते सरकार को कड़े कदम उठाने पड़े।

Loading...