Tuesday, January 25, 2022

जाधवपुर यूनिवर्सिटी में बाबुल सुप्रियो से धक्का-मुक्की, छात्रों ने लगाए ‘गो बेक’ के नारे

- Advertisement -

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को पश्चिम बंगाल के कोलकाता की जादवपुर यूनिवर्सिटी में छात्रों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। वह यूनिवर्सिटी में एबीवीपी (अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद) की ओर से एक आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे।

छात्रों के एक संगठन ने उनके साथ धक्कामुक्की की और जमकर हंगामा काटा। इतना ही नहीं उनके वापस जाने के भी नारे लगाए गए। इस घटना को लेकर बाबुल सुप्रियो ने नाराजगी जताई है। साथ ही, इस संबंध में ट्वीट भी किया है।

उन्होंने लिखा, ‘‘ये कुछ भी करले उकसा मुझे पाएंगे नहीं। लोकतंत्र को जीवंत बनाए रखने में विपक्ष की भूमिका सत्ताधारी दल की तरह ही काफी अहम है, तथा मतभेदों को धैर्यपूर्वक सुनना भी आवश्यक है। इस तरह का व्यवहार अनुचित तथा निन्दनीय है।’’

bjp

बता दें कि बाबुल सुप्रियो पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सांसद हैं। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने लोकसभा चुनाव-2019 में आसनसोल संसदीय सीट से जीत दर्ज की। उन्होंने टीएमसी प्रत्याशी मुनमुन सेन को करारी शिकस्त दी थी।

सुप्रियो ने 2014 में भी आसनसोल से जीत दर्ज की थी। तब बीजेपी को बंगाल में 2 ही सीट मिली थी। बाबुल सुप्रियो फिलहाल मोदी सरकार में पर्यावरण राज्य मंत्री हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles