साजिश के तहत बीजेपी मुस्लिम विरोधी ताकतों को दे रही संरक्षण: गुलाम नबी आजाद

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा में नेता विपक्ष गुलाम नबी आजाद ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि  बीजेपी ने एक सोची समझी साजिश के तहत योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया है. उन्होंने कहा कि इसके पीछे बीजेपी का मकसद देश में दहशत फैलाने का हैं.

आज़ाद ने कहा कि पहले पीएम मोदी आए तो अल्पसंख्यकों में दहशत का माहौल फैल गया. बाद में बीजेपी की कमान अमित शाह को दे दी गई जिससे अल्पसंख्यकों में और दहशत फैल गई. इसके इसके बाद अब यूपी में योगी आदित्यनाथ आये हैं. उन्होंने कहा कि जो भी एंटी मुस्लिम और एंटी मायनोरिटी हैं उन्हें सरकार में लाना बीजेपी की सोची समझी स्कीम थी.

उन्होंने कहा, बीजेपी एक साजिश के तहत उन लोगों के हाथ में सत्ता सौंप रही है जो एंटी मुस्लिम हैं, जो अल्पसंख्यकों के खिलाफ हैं. गुलाम नबी आजाद ने कहा कि बीजेपी नेता जिस तरह से बयानबाजी करते हैं उससे अल्पसंख्यकों में डर का माहौल है. उन्होंने राजस्थान के अलवर में हुई घटना का जिक्र किया.

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री मुख्तार अंसार नक़वी द्वारा अलवर में गौरक्षको द्वारा किसी पर हमले की घटना होने से इंकार करने पर गुलाम नबी आज़ाद ने राज्यसभा में कहा था कि अमेरकी अख़बार को अलवर की घटना का मालूम है लेकिन मंत्री महोदय को नहीं मालूम.

विज्ञापन