उमा भारती ने प्रियंका गांधी को कहा – चोर की पत्नी, हिन्दुस्तान उसी नजर से देखेगा

11:23 am Published by:-Hindi News

केंद्रीय जल संसाधन मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि प्रियंका गांधी चोर की पत्नी हैं और हिन्दुस्तान उन्हें उसी नजर से देखेगा.

मीडिया से बात करते वक्त किसी ने उमा भारती से पूछा कि लोकसभा चुनाव में प्रियंका गांधी के सक्रिय होने पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. इस पर उमा भारती ने प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा पर निशाना साधते हुए चोरी का आरोपी कहा. उमा भारती ने कहा, ‘कुछ नहीं, जिसका पति चोरी के आरोप में हो, उसको तो लोग किस नजर से…, चोर की पत्नी को किस नजर से देखा जाता है, हिन्दुस्तान उसी नजर से देखेगा उनको.’

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही चुनाव आयोग ने बदजुबानी पर यूपी के चार बड़े नेताओं की ‘बोलती बंद’ की थी. आयोग ने सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद आजम खान और योगी आदित्यनाथ पर 72 घंटे, जबकि मेनका गांधी और मायावती पर 48 घंटे का बैन लगाया है.

उमा भारती ने राहुल गांधी के सवाल पर कहा कि अपनी पार्टी के अध्यक्ष है वो कही से भी चुनाव लड़ सकते हैं, पर अमेठी की जो रिपोर्ट आई तो उन्होंने जो दो सीट से लड़ने का फैसला लिया, यानि कि उन्होंने अमेठी से पहले ही अपनी हार मान ली है.

उमा भारती (Uma Bharti) ने लोकसभा चुनाव न लड़ने के फैसले के बाद पार्टी के लिए सार्वजनिक स्तर पर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि यदि मैं इस लोकसभा चुनाव को लड़ने का फैसला करती तो झांसी से ही लड़ती, किंतु पार्टी ने मेरे फैसले का सम्मान किया, मुझे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया. मैं इस फैसले से बहुत खुश हूं.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें