Thursday, October 21, 2021

 

 

 

बाबरी मस्जिद केस के फैसले से पहले उमा भारती कोरोना पॉज़िटिव, AIIMS में भर्ती

- Advertisement -
- Advertisement -

बाबरी विध्वंस मामले (Babri Demolition Case) में लखनऊ में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट (CBI Special Court) 30 सितंबर को फैसला सुनाने वाली है तो दूसरी और आरोपियों में से एक बीजेपी नेता उमा भारती को कोरोना पॉज़िटिव पाया गया। जिसके बाद उन्हे इलाज के लिए AIIMS में भर्ती कराया गया।

उमा भारती ने सोमवार को अपने ट्वीट में लिखा, “मैं अभी-अभी एम्स ऋषिकेश में भर्ती हो गई हूं। इसके तीन कारण है। पहला केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन जी बहुत चिंता कर रहे हैं, दूसरा- मेरे को रात में बुखार बढ़ गया और तीसरा- मेरी एम्स में जांच-पड़ताल होने के बाद यदि मुझे सकारात्मक रिपोर्ट मिली तो मैं परसों लखनऊ की सीबीआई कोर्ट में पेश होना चाहती हूं।”

इससे पहले उन्होने ट्वीट करके बताया था कि पहाड़ की यात्रा के अंतिम दिन उन्होंने प्रशासन से उनकी कोरोना वायरस संक्रमण की जांच कराने का अनुरोध किया क्योंकि उन्हें तीन दिन से हल्का बुखार आ रहा था। भारती ने कहा कि उन्होंने यात्रा के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग सहित सभी नियमों का पालन किया था, लेकिन वह संक्रमण की चपेट में आ गईं।

जानकारी के मुताबिक, उमा भारती इसी सप्ताह उत्तराखंड के मंत्री धनसिंह रावत के साथ केदारनाथ यात्रा पर गयी थीं और बाद में रावत में संक्रमण की पुष्टि हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles