उद्धव ठाकरे ने कहा – मुसलमानों को अपना दुश्मन नहीं मानते

6:46 pm Published by:-Hindi News

औरंगाबाद : शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ नये सिरे से गठबंधन इसलिए किया क्योंकि उनकी पार्टी ऐसा प्रधानमंत्री चाहती है जिसके पास पाकिस्तान पर हमला करने की हिम्मत हो।

पार्टी उम्मीदवार चंद्रकांत खैरे की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा के साथ गठबंधन नहीं करने के अपने वादे से पलटने के बारे में कहा, ‘‘हम ऐसा प्रधानमंत्री चाहते थे जो पाकिस्तान में घुसकर उस पर हमला कर सके। हमने इसी कारण गठबंधन किया है। मैंने मराठवाड़ा और महाराष्ट्र के कल्याण के लिए भी भाजपा के साथ गठबंधन किया है।’’

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 को समाप्त नहीं करना चाहती है जबकि उनकी पार्टी चाहती है कि जम्मू-कश्मीर में भी वे सारे कानून लागू हों, जो शेष भारत में लागू होते हैं। ठाकरे ने असदुद्दीन ओवैसी की आलोचना करते हुए कहा कि वह मुसलमानों को दुश्मन नहीं मानते हैं।

india muslim 690 020918052654

ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अब्दुल रहमान अंतुले के पुत्र नवीद अंतुले के साथ दो दिन पहले ही उन्होंने मंच साझा किया था। उल्लेखनीय है कि बीड से राकांपा नेता और पूर्व मंत्री जयदत्त क्षीरसागर भी शुक्रवार को ठाकरे के साथ मंच पर देखे गए।

हालांकि, इस बारे में कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई लेकिन ठाकरे ने संकेत दिए कि क्षीरसागर शिवसेना में शामिल हो चुके हैं।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें