रामलला के दर्शन के बाद बोले उद्धव ठाकरे – राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाए मोदी सरकार

4:37 pm Published by:-Hindi News

अयोध्या. शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने आज पार्टी के 18 सांसदों ने रामलला के दर्शन किए। उनके बेटे आदित्य ठाकरे भी साथ रहे। इस दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द करना होगा । सरकार को राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि शिवसेना के 18 सांसद सदन में जाने के पहले रामलला का दर्शन कर नई पारी की शुरुआत करेंगे। ठाकरे ने कहा ‘हमारा तो यहां बार-बार आने का दिल करता है लेकिन कुछ लोग कहते हैं कि हम मतलब तथा काम निकालने के लिए यहां आते हैं। लोग कहते थे आप दोबारा अयोध्या आएंगे। इस बार मैं फिर अयोध्या आया हूं और यहां बार बार आने का दिल करता है।’

उद्धव ने कहा, यह मामला लंबे समय से कोर्ट में चल रहा है। अब मजबूत सरकार आई है और हम सब साथ हैं। मोदीजी हिम्मत के साथ निर्णय लें। यदि सरकार निर्णय लेती है, तो राम मंदिर को बनने से कोई नहीं रोक सकता। कानून बनाओ और मंदिर बनाओ। देश का हिंदू इस निर्णय के साथ है। भाजपा और शिवसेना हम हिंदू हैं हिंदुत्व की बात करते हैं। जनता की भावनाओं का भाजपा सरकार को आदर करना चाहिए।

उद्धव ने कहा कि राम मंदिर शिवसेना ही नहीं, बल्कि देश के हिंदुओं की आस्था का प्रश्न है। अब राम मंदिर निर्माण में देरी की गुंजाइश नहीं। उन्होंने विश्वास जताया कि आने वाले संसद अधिवेशन के बाद सकारात्मक परिणाम मिलेगा।शिवसेना अध्यक्ष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, बालासाहेब भी यही चाहते थे कि सभी हिंदू एक हो जाएं और हिंदुओं की एकता कायम रहे, इसलिए हमने महाराष्ट्र के बाहर चुनाव नहीं लढ़ा।

 

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें