Saturday, June 19, 2021

 

 

 

उद्धव ठाकरे ने फिर साधा मोदी पर निशाना कहा, बिना पानी पुरे देश को नहला दिया

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई | मुंबई नगर निकाय चुनाव में शिवसेना और बीजेपी अलग अलग चुनाव लड़ रहे है. हालाँकि दोनों पार्टी राज्य और केंद्र सरकार में सहयोगी है लेकिन शिवसेना ज्यादातर मामलों में मोदी सरकार की आलोचना करने का कोई मौका हाथ से नही जाने देती. नोट बंदी के बाद से शिवसेना प्रमुख उद्धव ठकारे मोदी सरकार पर ज्यादा हमलावर है. सरकार के इस फैसले के खिलाफ शिवसेना राष्ट्रपति से भी मिल चुकी है.

बीएम्सी चुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवार का प्रचार करने पहुंचे उद्धव ठाकरे ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा की मोदी जी कहते है की मनमोहन सिंह जी रेनकोट के साथ बाथरूम में नहाते है. मैं मोदी जी से कहना चाहता हूँ की मनमोहन सिंह जी कम से कम पानी का तो इस्तेमाल करते है लेकिन आप तो देश में किसी को भी पानी से नही नहाने दे रहे है.

उद्धव ठाकरे मोदी के उस बयान की आलोचना कर रहे थे जिसमे उन्होंने मनमोहन पर आरोप लगाया था की उनके कार्यकाल में इतने घोटाले हुए फिर भी उन पर कोई दाग नही लगा. रेन कोट पहनकर बाथरूम में नहाने की कला तो मनमोहन सिंह जी को ही आती है. उद्धव ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की आपने तो बिना साबुन के झाग पैदा कर दिया है.

उद्धव ने अमित शाह के बारे में बोलते हुए कहा की शुक्र है की हमारा गठ्बंधन बीजेपी के साथ नही हुआ क्योकि अगर ऐसा होता तो पोस्टर पर मोदी के साथ साथ अमित शाह और पप्पू कालानी की भी तस्वीर होती. यह राहत की बात है की हमें कालानी जैसे लोगो से हाथ नही मिलाना पड़ा. दरअसल पप्पू कालानी पर एक ह्त्या करने का आरोप लगा चूका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles