kejriwal against bjp

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को रांची के हरमू मैदान में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने केन्द्र की मोदी सरकार को पलटीमार सरकार करार देते हुए कहा कि केन्द्र ने नोटबंदी के नाम पर आठ लाख करोड़ का घोटाला किया है.

उन्होंने आगे कहा, यह समझ से परे है कि दो हजार रुपए के नोट से काला धन कैसे खत्म होगा. अगर सच में प्रधानमंत्री को भ्रष्टाचार दूर करना है तो उन 648 लोगों को जेल भेजें जिनके स्विस बैंक में एकाउंट हैं. केजरीवाल ने दावा किया कि इन लोगों की लिस्ट की फाइल प्रधानमंत्री के पास है. पर मित्रों की मंडली होने के कारण इन पर कार्रवाई नहीं की जा रही.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

केजरीवाल ने पीएम पर विजय माल्या से सांठ गांठ का आरोप लगाते हुए कहा कि विजय माल्या से भी उनके सांठ गांठ हैं. मैं देश को बचाने की भीख मांगने रांची आया हूं. उन्होंने आगे कहा, मोदी जी ने बिड़ला से पैसे खाए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि  सहारा के कागजातों में भी मोदी को पैसा देने की बात सामने आयी है. कहा कि इस बाबत कागजात आज मेरे हाथ में हैं, इसे आप भी देखिए.

इसके अलावा नोटबंदी को लेकर भी पीएम को निशाने पर लेते हुए केजरीवाल ने कहा, लानत है उन पर जिन्होंने महज चार हजार रुपए के लिए अपनी 90 साल की मां को लाइन में खड़ा कर दिया. उनकी जगह मैं होता तो खुद खड़ा होता.

Loading...