ashwini caoubey 620x400

कठुआ और उन्नाव गैंगरेप की वारदातों में बीजेपी द्वारा आरोपियों के समर्थन को लेकर देश में पहले ही गुस्सा है. बावजूद भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) नेताओं के विवादित बोल रुकने का नाम नही ले रहे है.

अब केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्वनी चौबे ने विवादित बयान देते हुए कहा कि देश में रेप की एक-दो घटना हो भी जाए तो कोई बड़ी बात नहीं है. चौबे ने बनारस में यह विवादित बयान दिया है.

चौबे ने कहा कि ‘अरे भाई यह सब कोई बात नहीं है। एक-दो घटनाएं हुई होंगी उसपर कार्रवाई हो रही है. उसमे कौन बड़ी बात है. उस पर कार्रवाई हो रही है, कठोर कार्रवाई हो रही है. आपने देखा कि बलात्कार कानून को प्रधानमंत्री जी ने कितनी गंभीर से लिया वो विदेश से आए और उसपर अध्यादेश जारी कर दिया है. स्‍वाभाविक है कि इस प्रकार के कठोर सजा के प्रावधान को भाजपा ही लागू कर सकती है’.

इससे पहले केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने भी इसी तरह का बयान दिया था. एएनआई के अनुसार, गंगवार ने कहा, “ऐसी घटनाएं (रेप के मामले) दुर्भाग्यपूर्ण होती हैं, लेकिन कभी-कभी इन्हें रोका नहीं जा सकता. सरकार सभी जगहों पर सक्रिय है और कार्रवाई कर रही है. इतने बड़े देश में एक-दो घटना हो जाए तो बात का बतंगड़ नहीं बनाना चाहिए.”

इन दोनों नेताओं के बयान ऐसे वक्त आए जब उन्नाव और कठुआ कांड सहित पूरे देश से रेप की लगातार खबरें आ रही हैं और इतना ही नहीं इसी बीच देश-विदेश के 600 शिक्षाविदों ने पीएम मोदी को चिट्ठी भी लिखी है. उन्होंने चिट्ठी में पीएम मोदी के चुप रहने पर नाराजगी जताई है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?