Tuesday, June 22, 2021

 

 

 

किसान आंदोलन पर अमित मालवीय के ट्वीट को ट्वीटर ने बताया छेड़छाड़ वाला VIDEO

- Advertisement -
- Advertisement -

भाजपा नेता और पार्टी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय के किसान आंदोलन से जुड़े एक ट्वीट को ट्वीटर ने  ‘Manipulated Media’ का टैग दिया है। यानि इस ट्वीट में पोस्ट किए गए Video के साथ छेड़छाड़ या कांटछांट की गई।

बीजेपी आईटी सेल चीफ अमित मालवीय ने ट्वीट को कोट करते हुए एक वीडियो शेयर किया और लिखा, ‘प्रोपगैंडा vs रियलिटी।’ उन्होंने दावा किया कि पुलिस ने किसान को छुआ तक नहीं। हालांकि ट्वीटर ने उनके इस ट्वीट को  ‘Manipulated Media’ का टैग दिया। जिसके बाद उन्हे काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

बता दें कि ये पूरा मामला कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक ट्वीट से शुरू हुआ। उन्होंने 28 नवंबर को किसान आंदोलन की एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया था। इस ट्वीट में पोस्ट की गई किसान को मारते हुए पुलिसकर्मी की तस्वीर को गलत बताते हुए उन्होने ये Video शेयर किया। जिसे ट्विटर ने खुद फर्जी बता दिया।

ट्विटर के मुताबिक बीजेपी नेता ने “राहुल गांधी को बदनाम करने के इरादे” से ऐसा किया। राहुल गांधी ने एक तस्वीर को ट्वीट किया था, जिसमें पुलिस डंडे से एक बुजुर्ग किसान नेता को पीट रही थी। साथ में लिखा था कि “यह बहुत दुखद तस्वीर है। हमारा नारा था ‘जय जवान जय किसान’ लेकिन आज पीएम मोदी के अहंकार ने जवान को किसान के खिलाफ खड़ा कर दिया। यह बहुत खतरनाक है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles