Saturday, January 29, 2022

छत्तीसगढ़ सीएम का ट्वीट – दुश्मन की कैद में वीर सपूत और चौकीदार व्यस्त रहे करने में बूथ मजबूत

- Advertisement -

पाकिस्तान के कब्जे में जा फंसे भारत के जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन की सलामती को लेकर पूरे देश में प्रार्थनाओ का दौर जारी है। वहीं दूसरी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ ‘नमो एप’ से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग करने में रहे।

ऐसे में  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज़ कसते हुए कहा कि ‘सबसे खतरनाक होता है- जब सरहद पार दुश्मन की कैद में हो वीर सपूत और चौकीदार व्यस्त रहे करने में बूथ मजबूत।”

वहीं यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि निंदनीय है, हालात कितने भी खराब हों पर इस ‘शूट-बूथ’ वाली भाजपा के उत्सव जारी रहेंगे। मोदी के इस कार्यक्रम को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि आज जब पूरा देश राजनीति से ऊपर उठकर एक भारतीय के रूप में सरकार के साथ खड़ा है। ऐसे में भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं से संपर्क का रिकाॅर्ड बनाने में लगी है। आज तो भाजपा समर्थक भी इस आयोजन पर शर्मिंदा हैं। हालात कितने भी ख़राब हों पर इस ‘शूट-बूथ’ वाली भाजपा के उत्सव जारी रहेंगे। निंदनीय।

वहीं बसपा प्रमुख ने कहा, ऐसे समय में जब देश पर जंगी संकट के बादल छाए हैं, देश को नेतृत्व की सख़्त ज़रूरत है। उस समय पीएम मोदी देश की सुरक्षा पर ध्यान केन्द्रित करने के बजाए अपनी पार्टी की चिन्ता कर रहे हैं। पीएम मोदी का बीजेपी वर्करों को सम्बोधित करना हास्यास्पद ही नहीं बल्कि देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ भी है।

मायावती यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान का हवाई हमला सेना ने कल नाकाम कर दिया, यह बड़ी राहत की बात है. लेकिन देश का एक जांबाज़ एयरफोर्स अफसर पाकिस्तान के क़ब्ज़े में है, यह बड़ी चिन्ता की बात है। उस पायलट की सकुशल वापसी के लिए भारत सरकार को पूरा जी-जान लगा देने की ज़रूरत है। तभी देश को चैन मिलेगा।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles