Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

पीएम मोदी का Video शेयर कर बोले राहुल – जादुई कसरत को आजमाएं, शायद अर्थव्यवस्था चलने लगे

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: देश की अर्थव्यवस्था की खराब हालात को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक्सरसाइज से जुड़ा वीडियो पोस्ट करते हुए उन पर तंज कसा है।

पीएम मोदी के इस वीडियो के साथ राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, ‘डियर पीएम, कृपया अपने जादुई व्यायाम दिनचर्या को और आजमाए। आपको क्या पता, शायद इससे अर्थव्यवस्था चलने लगे।’ राहुल गांधी ने अपने इस ट्वीट में हैश टैग मोदीनिक्स भी लिखा।

इससे पहले राहुल गांधी ने आम बजट पेश किए जाने से कुछ दिन पहले दावा किया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण इस बारे में अनभिज्ञ हैं कि आर्थिक विकास को गति देने के लिए आगे क्या करना है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कटाक्ष किया था कि मोदी और आर्थिक सलाहकारों की उनकी ड्रीम टीम ने अर्थव्यवस्था को निश्चित तौर पर बदल दिया है। पहले जीडीपी (GDP) विकास दर 7.5 फीसदी और महंगाई 3.5 फीसदी थी। अब जीडीपी विकास दर 3.5 फीसदी और महंगाई दर 7.5 फीसदी है।’ उन्होंने दावा किया, ‘प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री इस बारे में अनभिज्ञ हैं कि आगे क्या करना है।’

राहुल गांधी ने भी बजट को लेकर भी मोदी सरकार को घेरा था। राहुल गांधी ने कहा था कि बजट के नाम पर सिर्फ भाषण था। इसमें कोई सेंट्रल थीम नहीं है। अर्थव्यवस्था सुधारने के लिए में बजट में कुछ नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles