Sunday, December 5, 2021

श्यामा प्रसाद मुखर्जी को TMC ने दी श्रद्धांजलि, संघ की और हो रहा ममता का झुकाव ?

- Advertisement -

भारतीय जनसंघ के संस्थापक और पूर्व केंद्रीय मंत्री श्यामा प्रसाद मुखर्जी की 117वीं जयंती पर आज पश्‍चिम बंगाल के सहकारिता मंत्री अरूप राय ने श्रद्धांजलि दी।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार प्रत्येक वर्ष श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती मनाती है। वह देश के एक अच्छे नागरिक थे। जब वे जीवित थे उस वक्त तक भाजपा का गठन नहीं हुआ था।

वहीं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी ट्वीट कर श्यामा प्रसाद मुखर्जी को याद किया। सीएम ममता ने लिखा, ”पूर्व केंद्रीय मंत्री श्यामा प्रसाद मुखर्जी को उनकी जयंती पर याद कर रहे हैं।” हालांकि, पुण्यतिथि मनाने प प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष समेत कई नेताओं ने तंज भी कसा था। दिलीप ने कहा था कि देर से ही सही कम से कम तृणमूल नेताओं व मंत्री को सद्बुद्धि तो आई है

बता दें कि कुछ दिन पहले श्यामा प्रसाद की पुण्यतिथि पर बंगाल सरकार की ओर से नोटिस जारी किया गया था जिसमें श्यामा प्रसाद मुखर्जी की सरकारी तौर पर पुण्यतिथि मानने की घोषणा की गई थी। उसी अनुसार दक्षिण कोलकाता के केवड़ातल्ला श्मशान के निकट पार्क में लगी मुखर्जी की प्रतिमा पर फूलमाला चढ़ाकर सरकारी तौर पर पुण्यतिथि मनाई गई।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles