विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। कोरोना वैक्सीन को लेकर TMC सांसद नुसरत जहां ने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा खुद कोरोना वायरस से ज्यादा खतरनाक वायरस है।

नुसरत जहां ने अपने संसदीय क्षेत्र बाशीरघाट में एक ब्लड डोनेशन कैंप में अपने संबोधन के दौरान कहा कि “अपनी आंखें और कान खुले रखो क्योंकि आपके आसपास ऐसे कुछ लोग हो सकते हैं, जो कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक हैं।

क्या आपको पता है कि कोरोना से ज्यादा क्या खतरनाक है, वो बीजेपी है। क्योंकि उन्हें हमारी संस्कृति के बारे में पता नहीं है, क्योंकि वे मानवता को नहीं समझते। वे कठिन परिश्रम के मूल्य को नहीं समझते। वे केवल कारोबार करना जानते हैं। उनके पास अथाह दौलत है और वे यह धन हर जगह लुटा रहे हैं।”

इस पर भाजपा नेता अमित मालवीय ने टीएमसी नेता के बयानों को लेकर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा और उन पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया।

मालवीय ने कहा, ‘पश्चिम बंगाल में वैक्सीन पर सबसे खराब राजनीति हो रही है। पहले ममता बनर्जी की कैबिनेट के मौजूदा मंत्री सिद्दीकुल्ला चौधरी ने वैक्सीन ले जा रहे ट्रक को रुकवा दिया। अब एक टीएमसी सांसद मुस्लिम बहुल इलाके देगंगा में चुनाव प्रचार करते हुए बीजेपी की तुलना कोरोना से कर रही हैं। लेकिन पिशी (ममता बनर्जी) चुप हैं। क्यों? तुष्टिकरण?’