ममता बनर्जी को बड़ा झटका – TMC विधायक सुनील सिंह सहित 12 पार्षद भाजपा में शामिल

5:44 pm Published by:-Hindi News

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेताओं का बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला रुक ही नहीं रहा। तृणमूल कांग्रेस के नौपाड़ा विधायक सुनील सिंह समेत पार्टी के 12 पार्षद भी भाजपा में शामिल हो गए हैं। इन सभी ने कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय की मौजूदगी में शपथ ली।

वहीं इससे पहले भाटपारा और नईहाटी नगर निगम पहले ही भाजपा के कब्जे में आ चुके हैं। लेकिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यहां भाजपा के निर्वाचित मेयर को नियुक्त करने के बजाय प्रशासक बैठा दिया है। राज्य सरकार ने दलील दी है कि चूंकि जल्द ही स्थानीय निकायों के चुनाव होने हैं, इसलिए इन दोनों नगर निगमों में महापौर की नियुक्ति अनावश्यक है।

दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले सुनील सिंह ने कहा, ‘पश्चिम बंगाल की जानता सबका साथ सबका विकास चाहती है। दिल्ली में मोदी जी की सरकार है और हम चाहते हैं कि यही सरकार प्रदेश में भी बने। ताकि हम पश्चिम बंगाल का विकास कर सकें।’

इससे पहले, मई 2019 के अंत में टीएमसी के दो विधायक समेत 50 पार्षद बीजेपी में शामिल हो गए थे। विजयवर्गीय ने तब दावा किया था कि आगे और भी नेता बीजेपी का दामन थामेंगे। जिस तरह सात चरण में आम चुनाव हुए, वैसे ही छह और चरणों में भी दूसरे दलों के लोग आकर बीजेपी का हिस्सा बनेंगे।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें