Thursday, October 28, 2021

 

 

 

हाथरस केस: टीएमसी सांसद से पुलिस की बदसलूकी, महिला नेता का ब्लाउज फाड़ने का आरोप

- Advertisement -
- Advertisement -

हाथरस: हाथरस कांड में पुलिस और प्रशासन की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठ रहे है। एक दिन पहले ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ पुलिस की बदसलूकी की तस्वीरे सामने आई थी। अब टीएमसी की नेता ने पुलिस पर बदसलूकी करने और उनका ब्लाउज फाड़ने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार, पश्चिम पंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के नेता पीड़ित परिवार के पास मिलने पहुंचे थे। इस दौरान पुलिस ने उन्हें गांव के बाहर रोक दिया। धक्कामुक्की में सांसद डेरेक ओ’ब्रायन सड़क पर गिर पड़े तो टीएमसी की महिला सांसद प्रतिमा मंडल और ममता ठाकुर ने ब्लाउज फाड़े जाने का आरोप लगाया है।

सांसद ने कहा कि वे शांतिपूर्वक ढंग से हाथरस की तरफ जा रहे हैं, ताकि पीड़िता के परिवार से मिलकर शोक प्रकट कर सकें। एक सांसद ने कहा, “हम कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं और हमारे पास कोई हथियार भी नहीं है। फिर आखिर हमें क्यों रोका जा रहा है।”

इस घटना के बाद टीएमसी नेता ममता ठाकुर ने कहा, ”हम पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे थे, लेकिन पुलिस हमें नहीं जाने दे रही थी। हमने जाने की कोशिश की, महिला पुलिसकर्मियों ने हमारे ब्लाउज को खींचा और सांसद प्रतिमा मंडल पर लाठी भी चलाई। वह गिर पड़ीं। पुरुष पुलिसकर्मियों ने उन्हें छुआ। यह शर्मनाक है।”

टीएमसी की प्रतिमा मंडल ने कहा कि उन्हें हाथरस में रेप की कथित पीड़िता के परिवार से मिलकर शोक प्रकट करने के लिए ममता बनर्जी ने भेजा था। हमने अपनी पहचान भी बताई, लेकिन हमें परिवार से मिलने नहीं दिया गया और पुलिस ने हमारे साथ धक्का-मुक्की की। अगर वे महिला सांसद की इज्जत नहीं कर सकते तो आम लोगों के हालात का अंदाजा लगा लीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles