सौजन्य से: कनक न्यूज़
सौजन्य से: कनक न्यूज़

भुवनेश्वर | शनिवार को बीजेपी की राष्ट्रिय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक भुवनेश्वर में शुरू हो गयी. बैठक के लिए पुरे भुवनेश्वर को बीजेपी के पोस्टर्स से पाट दिया गया है. इनमे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी के बड़े बड़े कटआउट भी शामिल है. हालाँकि कही पर भी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और बीजेपी के दिग्गज नेता लाल कृष्ण आडवानी के पोस्टर नजर नही आये.

अब यही बड़े बड़े पोस्टर बीजेपी के लिए सरदर्द बन गए है. क्योकि भुवनेश्वर के पॉवर हाउस चौक इलाके में बीजेपी के कई पोस्टर फटे हुए मिले है. इनमे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के विशाल कट आउट शामिल है. इसके अलावा अमित शाह के पोस्टर्स को गन्दा भी किया गया है. हालाँकि प्रधानमंत्री मोदी के कट आउट को कोई नुक्सान नही पहुँचाया गया है. कट आउट के फटने के बाद इस पर राजनीती भी शुरू हो गयी है.

बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने सत्तारूढ़ दल बीजेडी (बीजू जनता दल) पर पोस्टर फाड़ने के आरोप लगाए है. बीजेपी नेता सुरेश पुजारी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा की यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और हम इसकी निंदा करते है. क्योकि यह हरकत ओडिशा की परम्परा और संस्कृति के खिलाफ है. दरअसल राज्य में बीजेपी की बढती ताकत से सत्तारूढ़ बीजेडी चिंतित है इसलिए उसके कार्यकर्ताओ ने यह हरकत की है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बीजेपी के आरोपों को ख़ारिज करते हुए बीजेडी प्रवक्ता दिव्य शंकर मिश्रा ने कहा की हम ऐसी तोड़फोड़ में यकीन नही करते. हालाँकि अभी तक मामले में पुलिस ने कोई भी कार्यवाही नही की है. बताते चले की बीजेपी की राष्ट्रिय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए मोदी सहित कई वरिष्ठ बीजेपी नेता भवनेश्वर पहुँच चुके है. बैठक में बोलते हुए अमित शाह ने अभी बीजेपी का स्वर्णकाल आना बाकी है. वो तभी होगा जब सभी प्रदेशो में बीजेपी की सरकार होगी.

Loading...