shara

लोकसभा चुनाव में हाल-फिलहाल एक साल का समय बाकि है. ऐसे में अब विपक्षी पार्टियाँ नई संभावनाओं को तलाशने में जुटी है. कांग्रेस के इतर तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने बीते दिनों थर्ड फ्रंट के गठन की संभावना पर जोर दिया था. जिससे अब समर्थन मिलना शुरू हो गया है.

बता दें कि चंद्रशेखर राव ने तीन मार्च को कहा था कि आजादी के बाद 70 सालों में से 64 सालों तक कांग्रेस या बीजेपी का शासन रहा है मगर आज तक देशवासियों को शुद्ध पानी तक मयस्सर नहीं हो सका है. केसीआर ने राष्ट्रीय स्तर की राजनीति में बदलाव की वकालत की और कहा कि गैर बीजेपी और गैर कांग्रेसी गठबंधन पर जोर दिया जाना चाहिए.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ऐसे में अब एनसीपी प्रमुख शरद पवार इस महीने के आखिर में यानी 27 और 28 मार्च को दिल्ली में बैठक करने वाले है. पवार ने सभी गैर बीजेपी दलों को इस बैठक में आने का न्योता भिजवाया है.

शरद पवार के करीबी और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल खुद कोलकाता जाकर तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को न्योता दिया है. खबर है कि ममता ने इस बैठक में आने पर अपनी हामी भर दी है.

एनसीपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल ने नबाना में ममता से मुलाकात कर बताया कि एनसीपी और टीएमसी थर्ड फ्रंट बनाने के लिए एक साथ काम करेंगे. इसके लिए 27-28 मार्च को दिल्ली में पार्टी प्रमुख शरद पवार और बनर्जी बैठक बुलाएंगे.पवार ने ममता से फोन पर भी बात की है.

Loading...