lalu-prasad-yadav759

पटना | राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला है. लालू ने मोदी जी को याद दिलाया की 50 दिन पुरे होने वाले है इसलिए चौराहे को भी याद कर लीजिये. लालू ने नोट बंदी के बावजूद देश की नियंत्रित स्थिति पर कहा की यह आंधी आने से पहले की शांति है. बहुत जल्द आंधी आने वाली है और इस आंधी में मोदी जी उड़ कर कहाँ जायेंगे किसी को पता नही चलेगा.

टीवी न्यूज़ चैनल आज तक के साथ बात करते हुए लालू प्रसाद यादव ने नोट बंदी पर पूरी भड़ास निकाली. उन्होंने कहा की नोट बंदी का फैसला लेते समय मोदी जी ने कहा की इससे भ्रष्टाचार कम होगा, कालाधन बाहर आएगा, आतंकवादियों का पैसा बाहर आयेग, इनका तो पता नही लेकिन देश की सारी जनता बैंकों के बाहर लाइन में जरुर आ गयी. पहले कहते थे की स्विस बैंक से लायेंगे, वो तो छोडिये सारा कालाधन तो बीजेपी के घर से निकल रहा है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

नोट बंदी की परेशानी पर बोलते हुए लालू ने कहा की लोगो के रोजगार छीन गए. बिहार से जो लोग ट्रेन में चढ़कर दुसरे राज्य जाते थे , वो दोबारा ट्रेन में भरकर वापिस घर आ रहे है. सब्जी वाले से लेकर किसान , सब परेशान है. धान की इतनी बम्पर फसल हुई इस बार लेकिन फसल के दाम मिलने के समय नोट बंदी हो गयी. अब कहते है की कैशलेस करो. इस देश के लोग नकद में विश्वास करते है. अब आप पेटीएम् की बात करते हो.

लालू ने आगे कहा की इतने अशिक्षित है इस देश में . उनको कैसे सिखाओगे ये सब. सात जन्म में भी कैशलेस नही बन सकता भारत. इमरजेंसी के समय भी लोग कहते थे की अनुशासन दिवस मन रहा है. नोट बंदी पर बीजेपी ऐसा कह रही है. कहती है सारी समस्याए दूर हो जाएगी. जो इसके खिलाफ बोले वो देश द्रोही. मैं मोदी जी से कहना चाहूँगा की 30 तारीख के बाद देश में एक बड़ा आन्दोलन होने जा रहा है और इसको कोई पार्टी नही करेगी जनता खुद करेगी.

लालू ने मोदी को चेताते हुए कहा की ये मत मानो की अभी सब शांत है. यह आंधी आने से पहले की शांति है. आंधी आएगी और तुम्हे उड़ा कर ले जायेगी. आप कहते थे की 50 दिन दे दीजिये. इसके बाद जिस चौराहे पर बुलाओंगे आ जाऊँगा. मैं मोदी जी से कहना चाहता हूँ की अपना पसंदीदा चौराहा ढूंढ लीजिए जहाँ आपको जनता सजा दे सके.

Loading...