nirnjan

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने तीन तलाक को लेकर कहा कि तीन तलाक का समर्थन उन लोगों के द्वारा किया जा रहा हैं जो महिलाओं को ‘पैर की जूती’ समझती हैं. उन्होंने तीन तलाक को अमानवीय और क्रूर परंपराबताते हुए कहा कि भाजपा इसके खिलाफ हैं.

उन्होंने कहा, “भारतीय जनता पार्टी तीन तलाक और हलाला जैसी महिला विरोधी कुप्रथाओं के विरुद्ध है. इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने तीन तलाक को असंवैधानिक करार दिया है. अदालत ने कहा है कि यह मुस्लिम महिलाओं के प्रति क्रूरता है तथा कोई भी पर्सनल लॉ संविधान के ऊपर नहीं है.”

उन्होंने कहा, “भाजपा शुरू से ही मुस्लिम बहनों को न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्घ है। भाजपा उच्च न्यायालय द्वारा दी गई राय के साथ में है। महिलाओं को पैर की जूती समझने वाले लोग तीन तलाक के पक्ष में है. भाजपा का तीन तलाक और हलाला जैसी अमानवीय क्रूर परंपराओं के विरुद्ध स्पष्ट विचार हैं.”

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी हरिश्चंद्र श्रीवास्तव के मुताबिक साध्वी ने कहा कि सपा-बसपा-कांग्रेस को भी तुष्टीकरण की राजनीति छोड़कर इस विषय पर स्पष्ट नीति के साथ सामने आना चाहिए कि वह मुस्लिम महिलाओं के पक्ष में है या पर्सनल लॉ बोर्ड के.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें