राष्ट्रीय जनता दल की राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने भोपाल में पकड़े गए पाकिस्तानी जासूसों की गिरफ्तारी में बीजेपी कार्यकर्ताओं की संलिप्ता सामने आने के बाद बीजेपी के खिलाफ मौर्चा खोल दिया हैं।

उन्होंने एक प्रचलित कहावत का उदाहरण देते हुए कहा कि बाप की कुछ आदतें उसके बेटे में ज़रूर आती हैं। उसी तरह बीजेपी के लोगों में भी अपने बुज़ुर्गों की मुखबिरी की आदत हैं जो अब तक नहीं गई। पहले अंग्रेज़ों के लिए मुखबिरी करते थे, अब पाकिस्तानियों के लिए कर रहे हैं।

इससे पहले मीसा भारती ने कहा था कि वक्त बदल गया, पर किरदार नहीं बदला! पहले भी एजेंट फरमाते थे, और आज भी उसी किरदार को बखूबी निभा रहे है। किसी और के तार पाकिस्तान परस्ती से जुड़े होते तो अंदाज़ा लगाये कि कैसा हाय तौबा मचा होता, पर चूँकि भाजपाई है तो जैसे सबको साँप ही सूंघ गया है। चलो इससे कम से कम यह तो हुआ कि भाजपा तथाकथित रूप से विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होने के साथ साथ भारत की पहली ISI मार्क पार्टी भी बन गई!!!”

उन्होंने कहा था, ‘राष्ट्रभक्त’ भाजपा की ‘देशभक्ति’ से ओतप्रोत इस देशभक्ति की कथा में नित नए प्रकरण और कोण जुड़ रहे हैं। कल तक यही लोग देशभर में देशभक्ति का प्रमाण पत्र बाँट रहे थे, देशवासियों को देशद्रोहियों और देशप्रेमियों में बाँट रहे थे। पर वास्तविकता में देश की जडें खोखली करने के लिए छुपते छुपाते देश के दुश्मनों के लिए मुखबिरी कर रहे थे।


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें