Tuesday, October 19, 2021

 

 

 

संघ के कार्यक्रम में कटारिया के भड़काऊ भाषण की कड़ी निंदा : तारिक़ अनवर

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली ( सदा ए भारत डेस्क ) उत्तर प्रदेश के आगरा में पिछले दिनों हुई संघ की मीटिंग में अल्प्संखयक समुदाय के लोगो के प्रति भाजपा और संघ के नेताओ द्वारा उगले गए ज़हरीले बयान की कठोर शब्दों में निंदा करते हुए लोकसभा में एनसीपी के नेता, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के महासचिव और आल इंडिया क़ौमी तन्ज़ीम के नेशनल प्रेजिडेंट तारिक़ अनवर ने प्रधान मंत्री से इस पूरे मामले में संज्ञान लेने की अपील की है।

Tariq-Anwar

श्री तारिक़ अनवर ने कहा की जिस तरह भाजपा और संघ उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश को बारूद की ढेर पर ले जाना चाहते हैं वह देश और प्रदेश दोनों के लिए ठीक नहीं है, श्री अनवर ने कहा कि राम शंकर कटारिया ने जिस तरह का भड़काऊ बयान दिया है वो लोक तंत्र पर धब्बा है।

श्री अनवर ने कहा की प्रधान मंत्री मोदी कहते हैं कि संविधान सर्वोच्च है इस लिए मै उन से जानना चाहता हूँ की कटारिया या वो लोग जो आगरा में संघ की मीट में मौजूद थे और उन्हों ने लोगों के मन में ज़हर घोल है किया वो संविधान से ऊपर हैं, उन्हों ने इस पूरे मामले में स्पीकर और चुनाव आयोग से तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की अपील की, श्री अनवर ने कहा कि अभी हाल ही में अमेरिकन सांसदों ने भारत के माहौल पर अपनी चिंता प्रकट की है और उस में सेनेट कि 8 परतनिधि शामिल हैं और अफ़सोस की बात है की पीएम मौन तोड़ने को तैयार नहीं हैं।

श्री अनवर ने कहा की विदेशों में भारत की जो छवि बन रही हैं अगर उस को नहीं सुधरा गया तो आने वाले दिनों में हमारे लिए सुभ संकेत नहीं होगा, इस से ना सिर्फ भारत की अर्थ वयवस्था ख़राब होगी बल्कि भारत की छवि धूमिल होगी और इस का नुकसान भारत के उन नागरिकों को ज़ियादा होगा जो विदेशों में रोज़गार ढूंढने जाते हैं। (sadaebharat.)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles