Sunday, September 19, 2021

 

 

 

ओवैसी ने पीएम मोदी को बताया कॉमेडी शो का आर्टिस्ट, कहा – प्रधानमंत्री हैं या किसी कॉमेडी शो के एक्टर?

- Advertisement -
- Advertisement -

owaisi

ऑल इण्डिया मजलिस इत्तिहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद से लोकसभा सांसद बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कॉमेडी शो का आर्टिस्ट बताया हैं.

सांगली जिले के नगर निगम चुनाव में इस्लामपुर में पार्टी प्रत्याशी शाकीर तांबोली का प्रचार करने पहुंचे ओवैसी ने कहा कि  पिछले 10 दिन में बैंक से पैसे निकलवाने गए हुए 55 लोग मर गए, फिर भी मोदीजी कहते हैं कि 50 दिन दो. देश का मार्केट तबाह हो चुका है. उन्होंने नोट बंद करके लोगों को कंगाल बनाया है. यह सारा शो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। वो प्रधानमंत्री हैं या किसी कॉमेडी शो के एक्टर हैं.

ओवैसी ने आगे कहा कि 40 करोड़ आदमी नाम तक नहीं लिख सकता. केवल 3 फीसदी लोगों के पास डेबिट, क्रेडिट कार्ड है. बैंकों की लाइन में लगकर लोग मर रहे हैं और मोदी जी जापान जाकर हंस रहे हैं. जैसे कि वह कोई पीएम न हों, कॉमेडी शो के आर्टिस्ट हों.

उन्होंने कहा कि नोटबंदी का फैसला बिना सोचे समझे किसी तैयारी के बिना लिया हुआ है. इस फैसले से देश की अर्थव्यवस्था डूब जाएगी. नरेंद्र मोदी तो सपनों के सौदागर हैं. उनके दिखाए गए सपने कभी पूरे नहीं होते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles