Friday, January 28, 2022

मीडिया वालों ने मुझे बनाया ‘डॉन’, मीडिया या भाजपा के ऑफिस से आता हैं मेरे नाम का डर ?

- Advertisement -

आरजेडी नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन को ‘डॉन’ कहने पर ऐतराज हैं. शहाबुद्दीन का कहना हैं कि मीडिया वालों ने उन्हें ‘डॉन’ के लकब से नवाजा हैं. इस नाम पर शहाबुद्दीन को गहरी आपति हैं.

इस बारें में उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि “डॉन क्या है ? उन्होंने आगे कहा कि इस शब्द से सिर्फ मुझे ही नहीं, सबको आपत्ति है. डॉन को परिभाषित कीजिए आखिर डॉन होता क्या है? अगर मैं उस परिभाषा में आता हूं तो ठीक है. मेरे नाम का डर आता कहाँ से है? मीडिया से या भाजपा के ऑफिस से ?”

शुक्रवार को बिहार सरकार और चंद्रकेश्वर प्रसाद द्वारा  उनकी जमानत रद्द कराने को लेकर  सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाये जाने पर उन्होंने कहा कि  ‘ये कोर्ट का मामला है. कोर्ट ने ही मुझे जमानत दी है. अगर कोर्ट मुझे दोबारा जेल जाने के लिए कहता है तो मैं तैयार हूं. ये मेरे लिए मुद्दा नहीं है. आखिर क्यों नहीं मैं जेल जाऊंगा. मैं कानून का पालन करने वाला देश का नागरिक हूं.’

साथ ही उन्होंने पत्रकार राजदेव की हत्या की सीबीआई जांच को लेकर कहा कि वह जांच कर रही सीबीआई की टीम का वो पूरा सहयोग करेंगे. शहाबुद्दीन पर 63 के आस-पास मामले दर्ज हैं. जिस पर उनका कहना हैं कि नके खिलाफ ज़्यादातर मामले राजनीति से प्रेरित हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles