राष्ट्रीय जनता दल की राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने भोपाल में पकड़े गए पाकिस्तानी जासूसों की गिरफ्तारी में बीजेपी कार्यकर्ताओं की संलिप्ता को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला किया हैं।

लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने कहा कि वक्त बदल गया, पर किरदार नहीं बदला! पहले भी एजेंट फरमाते थे, और आज भी उसी किरदार को बखूबी निभा रहे है। किसी और के तार पाकिस्तान परस्ती से जुड़े होते तो अंदाज़ा लगाये कि कैसा हाय तौबा मचा होता, पर चूँकि भाजपाई है तो जैसे सबको साँप ही सूंघ गया है. चलो इससे कम से कम यह तो हुआ कि भाजपा तथाकथित रूप से विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होने के साथ साथ भारत की पहली ISI मार्क पार्टी भी बन गई!!!”

उन्होंने आगे कहा कि ‘राष्ट्रभक्त’ भाजपा की ‘देशभक्ति’ से ओतप्रोत इस देशभक्ति की कथा में नित नए प्रकरण और कोण जुड़ रहे हैं। कल तक यही लोग देशभर में देशभक्ति का प्रमाण पत्र बाँट रहे थे, देशवासियों को देशद्रोहियों और देशप्रेमियों में बाँट रहे थे। पर वास्तविकता में देश की जडें खोखली करने के लिए छुपते छुपाते देश के दुश्मनों के लिए मुखबिरी कर रहे थे।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

याद रहें कि इसके पहले भी मीसा भारती ने पाकिस्तान जासूसों के साथ भाजपा नेता के पकड़े जाने पर मोदी सरकार की कड़ी आलोचना की थी। उन्होंने भाजपा को आज़ादी के पहले अंग्रेज़ो के एजेंट और आजादी के बाद पाकिस्तानी एजेंट करार दिया था।

 

Loading...