419647-azam-khan-700

उत्तर प्रदेश के नगर विकास और अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री आजम खान ने नोटबंदी के चलते देशभर में हुई मौतों को लेकर केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए मांग की कि केंद्र सरकार को उन लोगों को शहीद का दर्जा देना चाहिए जिनकी मौत लाइन में लगने की वजह से हुई है. साथ ही उन्होंने उनके परिजनों को 1 करोड़ रुपये का मुआवजा देने की भी मांग की.

इसके साथ ही उन्होंने बैंकों के बाहर लाइन में लगने वालों को मोदी भक्त बताते हुए कहा कि बीजेपी के एजेंडे को मानने वाले लोग देश भक्त हैं, जो नहीं मानते वह सभी देशद्रोही हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा, बैंक और एटीएम के बाहर लंबी लंबी लगाकर मरने वाले लोग सच्चे देश भक्त हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

आजम ने आगे कहा कि नोटबंदी के बाद से देश के आम आदमी को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है, गरीब आदमी अपने मेहनत की कमाई को जमा कराने के लिए बैंकाें मे कई दिनों से लगातार धक्के खा रहा है, मोदी सरकार ना तो इस समस्या पर ध्यान दे रही है और ना ही गरीबों को राहत.

उन्होंने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि बादशाह ऐसी स्कीमें लाकर ना जाने कैसे देश से कालाधन निकलवाने की बात करते हैं. जो लोग ऐसे में मरे हैं क्या सरकार के पास ऐसी कोई योजना है जिससे उनकी जिंदगी वापस आ सके.

Loading...