नोटबंदी के मुद्दे पर मोदी सरकार को निशाना पर लेते हुए केंद्र और महाराष्ट्र में अहम सहयोगी शिवसेना ने कहा कि इतनी बहरी और निर्मम सरकार 10 हजार साल में नहीं आई. शिवसेना ने केंद्र की मोदी सरकार दस हजार सालों की सबसे बुरी सरकार बताया हैं.

पार्टी ने कहा कि भाजपा नेता काल्पनिक दुनिया में रह रहे हैं, वे सोचते हैं कि महिलाओं तक को बेहद मुश्किल में डालने वाली इस कवायद से वे कालेधन को खत्म कर पाएंगे. शिवसेना का कहना है कि बीजेपी नेताओं को यह भ्रम है कि नोटबंदी की कवायद से सारा कालाधन रद्दी बन गया है.

मुखपत्र सामना में दिल्ली में रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया कार्यालय के सामने महिला के निर्वस्त्र होने का उल्लेख करते हुए लिखा, ‘एक अबला सड़क पर खुलेआम सड़क पर कपड़े उतारकर सरकार को बहिष्कृत करती है, यह भी दिल्ली की सड़क पर घटा पुरस्कृत निर्भया कांड ही है.

सामना में आगे कहा गया कि “हम मुख्यमंत्री (महाराष्ट्र के) से पूछना चाहते हैं कि आप किस तरफ हैं, नोटबंदी के या इस असहाय महिला के… अगर सरकार इस महिला की परेशानी को देख और समझ नहीं सकती तो ऐसा निर्दयी और बहरा शासन पिछले 10 हजार साल में नहीं रहा होगा. अगर आप इस महिला के कृत्य को राष्ट्रवाद कहते हैं तो आपके दिमागों का इलाज करने के लिए तालिबानी डॉक्टर की जरूरत है। महिलाओं के खिलाफ ऐसा अत्याचार सिर्फ तालिबानी शासन में ही होता है.”


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें