मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कानपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कथित भोपाल एनकाउंटर को लेकर कहा कि उनके आदेश पर ही भोपाल में सिमी कार्यकर्ताओं का एनकाउंटर हुआ था.

शिवराज सिंह ने कहा कि हमने मुख्यमंत्री बनते ही सारे गुंडों को जेल भेज दिया या फिर गुंडे ऊपर चले गए. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में सिमी के लोग जेल से भागे थे, उन्हें मालूम नहीं था कि यहां बीजेपी की सरकार है. धड़ाधड़ फैसला लिया गया सब मारे गए. आज जेल में कैदी भागने के बजाए बैरक की चाभी जेलर को दे देते हैं कि हम यहीं सुरक्षित हैं.

इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि किसानों को बिना बयाज के कर्जा दिया. उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार आएगी तो जीरो परसेंट के बयाज पे कर्ज दिया जाएगा. पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि वह भारत माता का लाल हुआ जिसने गरीब लोगों को गैस चूल्हा दिया ताकि उनको परेशानी ना हो.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश की जगह पुत्तर प्रदेश बना दिया गया है. सपा पर प्रहार करते हुए मध्यप्रदेश के सीएम ने कहा कि सपा सरकार में गुंडे ही नेता हो गए हैं.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें