समाजवादी पार्टी से बेदखल किये जाने के बाद अमर सिंह अपने सियासी वजूद को बचाने के लिए हाथ-पैर मार रहे है. ऐसे में खबर है कि वे जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते है. हालांकि बीजेपी में शामिल होने की उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी है.

उन्होंने मुस्लिमों के खिलाफ विवादित बयान देते हुए कहा कि मुसलमान आतंकी नहीं होते, लेकिन दुर्भाग्य है कि जो आतंकी पकड़े जाते हैं वो मुसलमान होते हैं. उन्होंने ये बयान शनिवार को वाराणसी में दिया है.

इस दौरान उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ‘अखिलेश अपने पिता को सम्मान दें. उसके बाद निकाय चुनाव की रणनीति बनाएं.’

इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी की भी  तारिफ की और कहा, देश मे मोदी जी के टक्कर में 1 से 10 स्थान तक कोई नेता नही है. भारत में मोदी जी के अलावा कोई चेहरा नहीं. सब उनके घूटने के बराबर हैं.

साथ ही उन्होंने अयोध्या में सरकारी खर्च पर दिवाली  मनाए जाने का समर्थन करते हुए कहा कि  मर्यादा पुरुषोत्तम राम का पर्व मनाना गलत क्या है? मुसलमान पांच वक्त की नमाज पढ़ते हैं कोई कुछ नहीं कहता. हम किसी मुसलमान को मना नहीं करते. इतना पढ़िए कि सिर घिसकर काला हो जाए.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें