Tuesday, September 28, 2021

 

 

 

बाबरी मस्जिद गिराने वाले आज गंगा की सफाई कर रहे हैं : ओवैसी

- Advertisement -
- Advertisement -

owaisi

आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने समाचार चैनल ‘आज तक’ के एजेंडा कार्यक्रम में बाबरी मस्जिद की शहादत को लेकर कहा कि जिन लोगों पर बाबरी मस्जिद गिराने का आरोप है, वो आज गंगा की सफाई कर रहे हैं. उन्होंने इसके लिए कांग्रेस और बीजेपी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि  बीजेपी और कांग्रेस दोनों एक ही हैं.

इसके साथ ही उन्होंने नोटबंदी को लेकर भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा नोटबंदी को लेकर दुष्प्रचार कर रही है लेकिन हकीकत यह है कि लोगों को सात महीने से अधिक समय तक नोटबंदी के बाद अपना पैसा पाने के लिए परेशानी झेलनी होंगी.

उन्होंने कहा, पीएम मोदी किस राह पर जा रहे हैं, समझ नहीं आ रहा है. नोटबंदी का फैसला कर गरीबों के खिलाफ काम किया है. पहले आतंकवाद, जाली नोट, भ्रष्टाचार और राष्ट्रभक्ति‍ का मुद्दा उछाला. फिर हालात नहीं संभले तो कैशलेश इकोनॉमी की बात करने लगे. नोटबंदी पर एकतरफा फैसला लेने से हिंदुस्तान की अवाम भुगत रही है. यूपी के चुनाव में जनता बीजेपी को सबक सिखाएगी.

ओवैसी ने आरोप लगाया कि दीनदयाल उपाध्याय ने जितनी बेइज्जती मुसलमानों की की, उतनी किसी ने नहीं की. उन्होंने कहा कि यूनिफॉर्म सिविल कोड के सवाल पर कोर्ट का फैसला हमें मंजूर है. बहुलतावादी समाज हिंदुस्तान की खूबसूरती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles