Monday, October 18, 2021

 

 

 

उत्तर प्रदेश में 9 जिलों में 46 टॉप अधिकारी है ठाकुर, आम आदमी पार्टी ने जारी की लिस्ट

- Advertisement -
- Advertisement -

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य तथा उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने प्रदेश की योगी सरकार को घेरते हुए कहा कि प्रदेश के 39 जिलों में 46 शीर्ष अधिकारी ठाकुर हैं। उनका कहना है कि सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मैंने भी संविधान की शपथ ली है। प्रदेश में किसी भी कीमत पर जातिवाद नहीं चलने दूंगा।

दरअसल, संजय सिंह ने रविवार को कहा कि मैंने एक सर्वे कराया था। सर्वे में पूछा गया था कि क्या योगी सरकार जातिवादी और ठाकुरवादी है? जिसमें 63 फीसदी जनता ने कहा था कि योगी सरकार जातिवादी है और 29 फीसदी ने कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है।

सर्वे के बाद संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश के 39 जिलों में एक ही जाति विशेष यानी ठाकुर जाति के 46 शीर्ष अधिकारियों की तैनाती है। क्या यह जातिवाद नहीं है? क्या प्रदेश सरकार को शीर्ष पदों पर तैनाती के लिए अन्य जातियों से अधिकारी नहीं मिले। क्या यही भाजपा का रामराज्य है? क्या यही योगी का रामराज्य है?

संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश की 24 करोड़ जनता के साथ अन्याय और अत्याचार नहीं होने दूंगा। सत्ता के बदौलत जातिवाद और ठाकुरवाद को नहीं होने दिया जाएगा। योगी जी आप ठाकुरों के लिए काम कीजिए, लेकिन दूसरी जातियों की उपेक्षा मत कीजिए। उनके साथ अन्यायपूर्ण रवैया मत अपनाइये. प्रदेश की 24 करोड़ जनता का ख्याल रखिए।

आप के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि मैं आपके (योगी सरकार) नोटिस, मुकदमा और गिरफ्तारी से डरने वाला और जाकर घर में छिपने वाला नहीं हूं। आप चाहे कितना भी मुकदमा दर्ज करो, आवाज बुलंद करता रहूंगा। क्योंकि मैं अपने सर्वे और बयान पर सौ फीसदी कायम हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles