नई दिल्ली | दिल्ली में रविवार को हुए नगर निगम चुनावो के नतीजे आ गए है. उम्मीद के मुताबिक बीजेपी ने एक बार फिर तीनो नगर निगमों पर कब्जा जमाया है. वही आम आदमी पार्टी और कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा है. दोनों ही पार्टियों में इसका असर दिखना भी शुरू हो गया है. जहाँ अजय माकन ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है वही आप विधायक अलका लांबा ने भी इस्तीफे की पेशकश की है.

इन सबके बीच बीजेपी प्रवक्ता तेजेंद्र सिंह बग्गा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को दो इंटे भेंट करने का फैसला किया है. इसके लिए उन्होंने ऑनलाइन वेबसाइट अमेजन पर आर्डर भी कर दिया है. इस बारे में जानकारी देते हुए बग्गा ने ट्वीट किया की केजरीवाल जी ने कहा है जी अगर हार गए तो ईंट से ईंट बजा देंगे. हार तो उनकी निश्चित है इसलिए मैंने उपहार मे 2 ईंट भेज दी है,घर बैठ कर बजाते रहे.

बग्गा ने ट्वीट के साथ ऑनलाइन आर्डर की एक तस्वीर भी शेयर की है. इसमें दो इंटो की कीमत 320 देखी जा सकती है. हालाँकि बग्गा का यह ट्वीट एमसीडी के नतीजे आने से पहले का है लेकिन असल नतीजो में भी बीजेपी ने प्रचंड जीत हासिल की है. आर्डर की गयी दोनों इंटे 28 अप्रैल तक केजरीवाल के पास पहुँच जाएगी. बताते चले की तेजेंद्र बग्गा वो ही शख्स है जिस पर भगत सिंह क्रांति दल के बहाने गुंडागर्दी करने के आरोप लगते रहते है.

इन पर आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और जाने माने वकील प्रशांत भूषण के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगा चूका है. अभी हाल ही में बीजेपी ने इनको अपना प्रवक्ता नियुक्त किया है. गौरतलब है की एमसीडी चुनाव खत्म होने के बाद दो चैनल के एग्जिट पोल में बीजेपी की बम्पर जीत का अनुमान लगाया था. इस पर मंथन करने के लिए केजरीवाल ने अपनी पार्टियों के पदाधिकारियों की एक बैठक बुलाई थी जिसमे उन्होंने कहा था की अगर हमारी एमसीडी में हार हुई तो हम ईवीएम् के खिलाफ आन्दोलन करेंगे.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें