कोडरमा: बिहार प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को महागठबंधन के प्रत्याशी खालिद खलील के समर्थन में पिपचो में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान वे एआइएमआइएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर बरसे।

उन्होने ओवैसी का नाम लिए बगैर कहा कि भाजपा के लोग विपक्षी मतों का  बंटवारा के लिए इनसे उम्मीदवार खड़ा करवाया है। उन्होंने कहा कि कुछ ही देर में उनके नेता यहां आएंगे और भाजपा के बारे में काफी कुछ बोलेंगे। लेकिन इनका मैच फिक्स है।

तेजस्वी यादव ने कहा, आज सारे विपक्षी नेताओं के खिलाफ भाजपा का ईडी, इनकम टैक्स, पुलिस, सीबीआइ खोज-खोज कर मुकदमा कर रही है, लेकिन इन पर कोई मुकदमा नहीं होता। यह समझने की बात है। उल्लेखनीय है कि ओवैसी की सभा आज ही जयनगर में होने वाली है।

तेजस्वी ने कहा कि बरकट्ठा विधानसभा में भाजपा ने परोक्ष रूप से 3 उम्मीदवार उतारा है। इनसे सावधान रहना है। उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में भाजपा का मुकाबला महागठबंधन से है। तीसरा कोई बीच में नहीं है। जो भी तीसरा नजर आ रहा है, वह परोक्ष रूप से भाजपा के ही एजेंट हैं और चुनाव के बाद उनसे जाकर मिल जाएंगे।

भाजपा देश में आरएसएस का झंडा लागू करना चाहता है
तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा देश में आरएसएस का झंडा लागू करना चाहता है। झारखंड के अगले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बनने वाले हैं। यादव ने कहा कि लालू का खून उनमें है, वे किसी से डरने वाले नहीं हैं और विचारधारा से कभी समझौता नहीं कर सकते हैं।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन