लालू यादव से नहीं मिलने देने पर बोले तेजस्वी यादव – पिता के खिलाफ हो रही साजिश

पटना: आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि उनके पिता आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव से उन्हें मिलने नहीं दिया जा रहा है। साथ ही कहा कि उनके कमरे में रोज छापेमारी की जा रही है।

उन्होंने बताया कि दो सप्ताह पहले डॉक्टरों ने जेल अधीक्षक को लालू यादव का इको और एक्स-रे कराने को कहा था। लेकिन वह इसलिए नहीं हो पा रहा है क्योंकि उन्हें दूसरी बिल्डिंग में ले जाने के लिए सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। यह अन्याय है। सही व्यवहार नहीं किया जा रहा है। यह सरासर मानवीय मूल्यों का उल्लंघन है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा, कल शाम से रांची अस्पताल में इलाजरत अपने पिता से मिलने की प्रतीक्षा में हूं, लेकिन तानाशाही बीजेपी सरकार नियमानुसार एक बेटे को अपने पिता से मिलने भी नहीं दे रही है। लालू जी के साथ साजिश की जा रही है। जेल सुरक्षा में और वो भी अस्पताल में इलाजरत रहते उनके कमरे में रोज छापेमारी हो रही है।

वहीं, एनडीए को छोड़कर महागठबंधन में शामिल होने वाले उपेंद्र कुशवाहा ने इस पूरे घटनाक्रम को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. इस घटना के सामने आने के बाद उन्होंने भी एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि बिहार में पिछड़ों, दलित, शोषितों, वंचितों और अल्पसंख्यक समुदायों के हक की आवाज बुलंद करने वाले मसीहा आदरणीय लालू प्रसाद यादव बीमार हैं। नीतीश की सह पर बीजेपी सरकार ने इन्हें साजिशन जेल में बंद कर रखा है। इन्हें पुत्र तेजस्वी से मिलने न देना दुर्भाग्यपूर्ण है।

विज्ञापन