Thursday, December 9, 2021

तेजस्वी यादव का नितीश-बीजेपी संगठन पर निशाना कहा, धर्म जाति -संप्रदाय के नाम पर लोगो को बांटने वाले है ये लोग-

- Advertisement -

पटना | बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के सुपुत्र तेजस्वी यादव ने नितीश कुमार और बीजेपी पर बड़ा निशाना साधा है. 27 तारीख को पटना में होने वाली बीजेपी भगाओ देश बचाओ रैली से पहले तेजस्वी ने सभी विपक्षी दलों को एक तरह से आइना दिखाते हुए कहा की अगर आज हमने इन फिरकापरस्त ताकतो को बढने से नही रोका तो आने वाली पीढ़ी हमसे पूछेगी की आपने इन विघटनकारी ताकतों को पनपने से क्यों नही रोका?

एक फेसबुक पोस्ट के जरिये तेजस्वी यादव ने बीजेपी और नितीश कुमार के गठबंधन पर कड़े प्रहार किये. उन्होंने इस गठबंधन को जनता, जनतंत्र और जनमत का गला घोटने वाला करार दिया. उन्होंने कहा,’ कैसा कुनबा है इनका ??? छल- कपट-छलावे का सहारा ले कर येन- केन -प्रकारेण सत्ता हासिल करने वाले हैं ये लोग. धर्म-जाति एवं संप्रदाय के नाम पर समाज को बांटने वाले हैं ये लोग. गरीबों का हक़ छीन कर पीड़ितों की पीड़ा पर जश्न मनाने वाले ये लोग.

देश के बहाने बिहार के सत्ता गठबंधन पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा की पूजीपतियों का पेट भरने वाली जमात के सरगना हैं ये लोग. नीरीह मासूम बच्चों की दुखदायी मौत पर मुस्कुराने वाले हैं ये लोग. ऐसे लोगो से बेहतरी की उम्मीद करनी बेमानी है. पुरे देश में भय का माहौल है. देश की गरीब-शोषित और पीड़ित जनता भ्रम की स्थिति में खुद को ठगा सा महसूस कर रही है. अपने पहले के इतिहास को बताते हुए तेजस्वी ने लिखा की यह पहली बार नही है जब हम ऐसी ताकतों से संघर्ष कर रहे है.

तेजस्वी ने आगे लिखा की हमारा इतिहास रहा है , हमारे नेताओं ने जयप्रकाश नारायण और कर्पूरी ठाकुर के सानिध्य में संघर्ष की दिखा ली है. हमने बाबा आंबेडकर के बताये रास्ते पर चलना सिखा है. हमने षड्यंत्रों, रुकावटों व् दुश्वारियों को झेला है मगर विचलित होना नहीं सीखा है. कल भी अडिग थे, आज भी अडिग हैं और आप सबों का साथ अगर यूँ ही मिलता रहा तो यकीन मानिए आगे भी अडिग ही रहेंगे.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles