tej

tej

पटना: राज्य सरकार में मंत्री सुरेश शर्मा पर पश्चिम बंगाल के होटल में मारपीट के आरोप को लेकर बिहार की राजनीति गरमा गई है.

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मामले में उप मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी को निशाने पर लेते हुए उन्हें गुंडों का सरगना करार दे दिया. तेजस्वी ने नीतीश कुमार से पूछा है कि क्या वो ऐसे मंत्री से इस्तीफा मांगेंगे?

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

तेजस्वी यादव ट्वीट कर कहा, ‘ऐसे हैं बिहार के भाजपाई मंत्री. दूसरे प्रदेश में गुंडागर्दी कर बिहार को बदनाम करते हैं.’ उन्होंने आगे कहा, ‘सोचिए, ये बिहार में कितनी गुंडागर्दी करते होंगे? दूसरों को बदनाम कर ये अपने काले कारनामों को अंजाम देते हैं. इन सभी घटनाओं के सरगना सुशील मोदी इस सब पर चुप रहेंगे.’

दूसरे ट्वीट में तेजस्वी यादव ने लिखा, नीतीश कुमार के मंत्री पश्चिम बंगाल में गुंडागर्दी कर रहे हैं. मंत्री के गुंडे होटल के स्टाफ को पीट रहे हैं, बीजेपी के गुंडे बिहार को बदनाम कर रहे है. ये मंत्री सुशील मोदी के आंख के तारे हैं,क्या मुख्यमंत्री इस्तीफे की मांग करेंगे?

ध्यान रहे मुजफ्फरपुर से बीजेपी विधायक सुरेश शर्मा ने कथित तौर पर तारापीठ के दर्शन से पहले होटल सोनार बंगला में एसी कमरे को चार्ज को लेकर होटल के कर्मचारियों से मारपीट की थी. हालंकि विधायक के पर्सनल सेक्रटरी संजीव कुमार का कहना है कि होटेल के कर्मचारियों ने उनके साथ मारपीट की.