Sunday, November 28, 2021

TDP नेता ने मोदी को बताया हिटलर तो शाह को बताया मुसोलिनी

- Advertisement -

आंध्र प्रदेश के वित्त मंत्री और तेलुगु देशम पार्टी के नेता यनामला रामाकृष्णडू ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह को हिटलर और मुसोलिनी बताया है.

रामाकृष्णडू ने कहा कि जब मैं मोदी और शाह के बारे में सोचता हूं कि मुझे हिटलर और मुसोलिनी याद आते हैं. दोनों ही डिक्टेटर थे. उन्होंने कहा कि मोदी और अमित शाह को राज्यों और देश की जनता से कोई मतलब नहीं है उन्हें सिर्फ किसी भी तरह से सत्ता हासिल करने से ही मतलब है.

उन्होंने कहा, जो लोग भी अमित शाह और नरेंद्र मोदी के धर्म के नहीं हैं या फिर उनकी मानसिकता के खिलाफ बोलते हैं उन्हें देश में रहने का हक नहीं है?  रामाकृष्णडू ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र करते हुए कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के लिए उनके दिल में काफी सम्मान है.

Image result for hitler

वाजपेयी का हवाला देते हुए उन्होंने कहा, वाजपेयी ने कभी भी लोकतांत्रिक व्यवस्था को तोड़ने की कोशिश नहीं की. लेकिन मोदी सरकार संवैधानिक व्यवस्था के खिलाफ काम कर रही है. उन्होंने पीएम मोदी पर बदले की राजनीति करने का भी आरोप लगाया.

उन्होंने कहा कि साल 2002 में गुजरात दंगों के वक्त गोधरा में कई लोगों की जान चली गई. उस वक्त एन चंद्रबाबू नायडू ने तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से कहा था कि चूकि गुजरात में नरेंद्र मोदी सीएम हैं इसलिए उन्हें इन दंगों को नहीं रोक पाने की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

TDP नेता ने कहा, शायद नरेंद्र मोदी अब तक इस बात को नहीं भूले हैं और वो इसी बात का बदला अब आंध्र प्रदेश के सीएम से ले रहे हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles