Thursday, December 2, 2021

चलती ट्रेन में नाबालिग से छेड़छाड़ कर रहा था बीजेपी नेता

- Advertisement -

देश और दुनिया भर में कठुआ और उन्नाव रेप केस में आरोपियों के समर्थन के चलते बीजेपी को पहले ही तीखी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. बावजूद बीजेपी नेताओं ने इससे सबक हासिल नहीं किया.

अब तमिलनाडु में बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ चुके एक नेता पर नाबालिग बच्ची से यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. बीजेपी नेता ने चलती ट्रेन में 10 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत की है.

ये बच्ची अपने परिवार के साथ ट्रेन में तिरुवनंतपुरम से चेन्नई जा रही थी. रात में लोगों को सोता देख बीजेपी नेता बच्ची को इधर-उधर छूने लगा. अश्लीलता से छूते हुए उसने ऐसी हरकत कर दी कि बच्ची चीख पड़ी.

बच्ची की चीख से यात्री जाग गए. परिजनों और अन्य यात्रियों ने मिलकर आरोपी को पकड़ पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया. जिसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

आरोपी का नाम प्रेम अनंत हौ और वह पेशे से वकील है. आरोपी ने साल 2006 में बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव भी लड़ा था. पीड़ित परिवार ने प्रेम अनंत पर धमकी देने का भी आरोप लगाया है। परिवार के मुताबिक, घटना के बाद प्रेम अनंत ने बीजेपी और आरएसएस नेताओं से संपर्क होने की धमकी देते हुए उन पर दबाव बनाने की भी कोशिश की.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles