Saturday, June 19, 2021

 

 

 

दूसरी पार्टी वाले पैसे दे तो ले लो , लेकिन वोट झाड़ू को ही देना- केजरीवाल

- Advertisement -
- Advertisement -

जालंधर | दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल आजकल पंजाब दौरे पर है. 4 फरवरी को पंजाब में होने वाले चुनावो के मद्देनजर केजरीवाल ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे है. रैलियों और रोड शो के जरिये वो जनता से आम आदमी पार्टी को वोट करने की अपील कर रहे है.

केजरीवाल का अंदाज हमेशा से एक आक्रामक नेता का रहा है. वो विपक्षी नेताओ पर इस तरह वार करते है जो लोगो के दिलो को छु जाती है. लेकिन कभी कभी वो कुछ ऐसा कह जाते है जिसकी वजह से चुनाव आयोग और विपक्षी दल की भोंहे उनकी तरफ तन जाती है.

पंजाब के जालंधर में अलग अलग रोड शो के दौरान, केजरीवाल ने लोगो को संबोधित करते हुए कहा की अब चूँकि चुनाव नजदीक आ रहे है इसलिए दूसरी पार्टी वाले आप लोगो के पास पैसे देने आयेंगे. पैसे सबसे ले लो , लेकिन वोट झाड़ू को ही देना है. यह पहली बार नही है जब केजरीवाल ने इस तरह का बयान दिया हो. दिल्ली के चुनावो के दौरान भी वो इस तरह का बयान दे चुके है.

गोवा में भी विधानसभा चुनाव होने है. कुछ दिन पहले केजरीवाल ने वहां भी लोगो से इस तरह की अपील की थी. केजरीवाल के इस बयान पर गोवा में विपक्षी दल चुनाव आयोग मे शिकायत कर चुके है और उम्मीद है की पंजाब के अन्दर भी उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हो सकती है.

जालंधर में हो रहे रोड शो में केजरीवाल ने प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर सिंह बादल के उपर हुए हालिया हमलो पर रोष प्रकट किया. जब उनसे पुछा गया की बादल बंधू आम आदमी पार्टी पर इन हमलो का आरोप लगा रहे है तो उन्होंने कहा की हम इस तरह के हमले की निंदा करते है लेकिन यह हमारा नही बल्कि लोगो के रोष का नतीजा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles