महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर सियासी गतिरोध के बीच गुरुवार को संजय राउत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं कसम खाकर कहता हूं कि बाला साहेब ठाकरे के कमरे में भाजपा ने 50-50 का वादा किया था लेकिन वह अब झूठ बोल रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा और शिवसेना के बीच बालासाहेब के कमरे में बात हुई थी। इस दौरान अमित शाह भी मौजूद थे। हम बाला साहेब की कसम खाते हैं, झूठ नहीं बोलेंगे। हम झूठ का सहारा लेकर कोई बात नहीं करेंगे। भाजपा ने 50-50 का वादा किया था और अब झूठ बोल रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि शिवसेना प्राण जाए, पर वचन न जाए वाले सिद्धांत की पार्टी है। यह महाराष्ट्र के सम्मान की बात है। ये वही कमरा है, जहां से बालासाहेब नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद दिया करते थे। यह वही कमरा है जहां से विश्व में कोई भी नेता आता है तो चाहता है कि उस कमरे में बालासाहेब का नमन करे।

राउत ने यह भी कहा कि- हमने मोदी जी के नाम पर वोट मांगे हैं। वे देश के सबसे बड़े नेता हैं। हम उनका हमेशा आदर करते रहेंगे। हम मोदी जी से उतना ही प्यार करते हैं जितना देश के कार्यकर्ता और जनता करती है।

राउत ने ट्वीट कर कहा, ‘अब हारना और डरना मना है। हार हो जाती है जब मान लिया जाता है। जीत तब होती है जब ठान लिया जाता है।’ उनका यह भी कहना है कि शिवसेना का ही नेता महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेगा।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन