भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी का विवादों से पुराना नाता रहा है. बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत को लेकर अब उन्होंने विवादित बयान दिया है.

स्वामी ने श्रीदेवी की हत्या की आशंका जताते हुए कहा कि श्रीदेवी हार्ड ड्रिंक्स नहीं लेती थीं तो ऐसे में उनके शरीर में अल्कोहल का पहुंचना बड़ा सवाल है. उन्होंने कहा, श्रीदेवी कभी भी बाथटब में गिरकर नहीं मर सकती जब तक कि उन्हें किसी से पीछे से धक्का न दिया हुआ या किसी ने उनकी सांस रोक दी हो.

उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि ‘पब्लिक प्रॉसिक्यूशन (लोक अभियोजन) को इस मुद्दे पर कुछ कहना चाहिए, लेकिन वह तो कुछ बता नहीं रहे हैं और इन्वेस्टिगेशन की बात कर रहे हैं. स्वामी ने सवाल उठाते हुए कहा कि सीसीटीवी फुटेज क्यों नहीं दिखाई जा रही हैं, ताकि पता चल सके कि कौन श्रीदेवी के होटल रूम में गया.

स्वामी ने कहा कि श्रीदेवी कभी हार्ड ड्रिंक नहीं लेती थीं. उन्होंने तमिलनाडु में सुना था कि वह बियर से ज्यादा नहीं लेती थीं. तो फिर शराब उनके सिस्टम में कैसे जा सकती है? इसके बाद अचानक डॉक्टर्स ने मीडिया के सामने आकर बताया कि उनकी मौत हार्ट फेल के कारण हुई है.

बीजेपी नेता ने ये तक भी कह दिया कि “सिनेमा एक्ट्रेस और दाऊद के जो रिश्ते हैं, नाजायज रिश्ते हैं, उस पर हमें अब थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा.”

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?