प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की जीत को विकास और सुशासन की जीत कहा है. लेकिन इसी के उल्ट बिहार के डेप्युटी सीएम सुशील कुमार मोदी ने इस जीत को ‘हज पर राम की जीत’ माना है.

उन्होंने कहा कि गुजरात में ‘हज’ पर ‘राम’ की जीत हुई है. हिमाचल प्रदेश में हार के बाद कांग्रेस अब देश के मात्र 4 राज्यों में सिमट गई है, जबकि भाजपा की देश के 19 राज्यों में सरकार है.

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि गुजरात के चुनाव को कांग्रेस ने जातीय रंग देकर ‘हज’ (हार्दिक के एच-अल्पेश के ए और जिग्नेश के जे) और ‘राम’ (रुपानी के आर- अमित शाह के-ए और मोदी के- एम) का नारा दिया था. मगर वहां ‘हज’ पर ‘राम’ की जीत हुई है.

उन्होंने कहा, दोनों राज्यों के चुनाव परिणामों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास की नीतियों पर मोहर लगा दी है. मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने गुजरात में ‘विकास पागल हो गया है’ जैसे बयान देकर विकास की सोच का मजाक उड़ाया था, वहीं बीजेपी ने यह स्वीकार किया कि ‘मैं ही विकास हूं’, यानि जहां बीजेपी है वहीं विकास है.

बीजेपी नेता ने कहा कि जो लोग जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स कर रहे थे. नोटबंदी का मजाक उड़ा रहे थे और जो लोग व्यापारियों को भड़काने का प्रयास कर रहे थे. सूरत और अहमदाबाद में भी बीजेपी बढ़त बनाये हुए हैं और लोगों ने जीएसटी और नोटबंदी पर मुहर लगा दी है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?