sushil

बिहार में अपराधियों से अपराध न करने के लिए राज्य के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने सोमवार को हाथ जोड़ पितृ पक्ष पर अपराध न करने की विनती की है।

गया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री ने कहा, मैं अपराधियों से हाथ जोड़ कर आग्रह करूंगा, कम से कम पितृ पक्ष में तो छोड़ (अपराध) दीजिए. बाकी दिन तो मना करें न करें (अपराधी) कुछ न कुछ तो करते रहते हैं।’

मोदी ने कहा, ‘किसी भी तरह की ऐसी गतिविधियों में शामिल ना हों जिससे बिहार की छवि खराब होती हो और गया जैसे पवित्र शहर का नाम बदनाम हो। जिसके कारण यहां आने वाले पर्यटकों को शिकायत करने का मौका मिले।’ हालांकि उन्होंने अपराधियों से भी कहा कि वह बचकर नहीं जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर आप अपराध करेंगे तो यहां सभी जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं और आप बचकर निकल नहीं पाएंगे।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस  मामले में आरजेडी के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बिना नाम लिए निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘खुलासा और दिलासा मास्टर की कुख्यात जोड़ी डर के मारे कुछ दिनों में अपराधियों के पैर भी पकड़े तो अचम्भित नहीं होना। क्योंकि बिहार पुलिस से ज्यादा एके-47 अपराधियों के पास हैं।

Loading...