Wednesday, June 23, 2021

 

 

 

शामली में बीजेपी विधायक का विवादित बयान कहा, जीतते ही कैराना , देवबंद में लगेगा कर्फ्यू

- Advertisement -
- Advertisement -

शामली | पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावो के लिए उम्मीदवार मैदान में उतर चुके है. जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे वैसे उम्मीदवार जीत के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार दिख रहे है. यहाँ तक की, कुछ उम्मीदवार सुप्रीम कोर्ट के आदेश की धज्जिया उड़ाते हुए धर्म के नाम पर भी वोट मांगने से गुरेज नही कर है. वही कुछ विवादित बयान देकर वोटर्स को लुभाने की कोशिश कर रहे है.

एएनआई की खबर के अनुसार थानाभवन से बीजेपी के विधायक सुरेश राणा ने एक सभा को संबोधित करते हुए बेहद ही विवादित बयान दिया है. इस बयान की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेश राणा पहले भी ऐसे विवादित बयान देते आये है. तीन साल पहले मुजफ्फरनगर दंगो में भी वो आरोपी है. बीजेपी ने इस बार भी उनको थानाभवन से उम्मीदवार बनाया है.

शामली में एक सभा को संबोधित करते हुए सुरेश राणा ने कहा की यदि हमने मैदान मार लिया तो कैराना, देवबंद, मुरादाबाद में कर्फ्यू लग जाएगा. उन्होंने जीतेने पर शामली से थानाभवन तक जुलुस निकालने की बात भी कही. उन्होंने कहा की भारत माता की जय बोलते हुए शामली से थानाभवन तक जुलुस निकालेंगे. माना जा रहा है की सुरेश राणा ,हिन्दुओ की वोटो का धुर्विकरण रोकने के लिए इस तरह के बयान दे रहे है.

मालूम हो की पिछले साल कैराना काफी सुर्खियों में रहा. यहाँ के बीजेपी के सांसद हुकुम सिंह ने कैराना से हो रहे हिन्दुओ के पलायान का मुद्दा उठाते हुए आरोप लगाया था की कानून व्यवस्था की लचर हालात की वजह से शहर में गुंडागर्दी बढ़ रही है जिसकी वजह से हिन्दुओ को यहाँ से पलायन करना पड़ रहा है. हुकुम सिंह ने यह भी आरोप लगया था की मुस्लिम बहुल इलाका होने की वजह से हिन्दुओ को प्रताड़ित किया जा रहा है. अब चुनावो के दौरान बीजेपी एक बार फिर इस मुद्दे को हवा देकर हिदुओ की वोट बटोरना चाहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles