Sunday, August 1, 2021

 

 

 

सुप्रिया सुले ने छूए पैर तो अजित पवार ने गले लगाया, कहा – भाई के साथ कोई अनबन नहीं

- Advertisement -
- Advertisement -

महाराष्ट्र की नई विधानसभा का पहला सत्र कुछ ही देर शुरू होने वाला है। ऐसे में सभी विधायक विधानसभा पहुंचने लगे हैं। सबसे पहले पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस असेंबली में नजर आए। इस दौरान एनसीपी नेता अजित पवार विधानसभा पहुंचे तो शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने पहले उन्हें गले लगाया और बाद में पैर भी छुए।

सुप्रिया ने अजित पवार का भी गले लगाकर स्वागत करते हुए कहा, ‘बधाई दादा.’ उन्होने कहा, वे मेरे भाई हें और उनसे झगड़े का कोई सवाल ही नहीं उठता। सुले ने कहा कि पार्टी और परिवार में कभी कभी अनबन की ‌स्थिति जरूर आती है लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि अलगाव हो जाए।

उन्होंने कहा कि वे मेरे भाई हें और हमारे लिए सम्मानीय हैं। हम दाेनों के बीच कभी कोई विवाद नहीं था, यह सिर्फ लोगों की फैलाई अफवाह है और कुछ नहीं। सुप्रिया सुले ने कहा, ‘..जिंदगी में कभी अच्छे दिन होते हैं, कभी बुरे..कुछ खट्टा-मीठा चलता रहता है। ये उनका ही घर है, ऐसे में स्वागत करने जैसी कोई बात नहीं है’

कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना के एक साथ आने पर सुप्रिया सुले ने कहा कि सभी अपने एजेंडे पर आगे बढ़ रहे हैं, कोई दिक्कत ना आए इसलिए हमने CMP बनाया है जिसके आधार पर सभी आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारा फोकस गुड गवर्नेंस पर होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles