केरल विधान सभा चुनाव के लिए बीजेपी की और से 89 साल के ‘मेट्रो मैन’ ई श्रीधरन को टिकट दिए जाने पर भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने तंज कसा है। उन्होंने ई श्रीधरन की उम्र पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और अन्य वरिष्ठ नेताओं को 2024 का चुनाव लड़ना चाहिए।

उन्होंने ट्वीट किया,  ‘भाजपा ने श्रीधरन को 89 साल की उम्र में केरव का मुख्यमंत्री उम्मीदवार बना दिया। दूसरे शब्दों में कहें तो 75 साल से ज्यादा वालों को वनवास की तरह मार्गदर्शन मंडल में डालने के फैसले पर यूटर्न ले लिया। मैं यही सलाह देता हूं कि आडवाणी, मुरलीमनोहर जोशी और शांता कुमार को 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ना चाहिए।’

इससे पहले स्वामी ने तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर अपनी ही सरकार को निशाने पर लिया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि इस मुद्दे पर जनता की राय एक है कि कीमतों में हो रही बढ़ोतरी एक तरह से शोषण करने वाली है, इसलिए सरकार को पेट्रोल-डीजल से लेवी को हटाना चाहिए।

सुब्रमण्यन स्वामी ने ट्वीट कर कहा है, ‘लोगों की आवाज शायद ही स्पष्ट और बुलंद हो, लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में होने वाले वृद्धि को लेकर आम जनता की राय एक है कि तेल की बढ़ती कीमतें शोषण करने वाली हैं, इसलिए सरकार को लीवेज हटाना चाहिए।